रविवार, 18 अप्रैल 2010

दुनिया भर की झूठी ख़बरें की शुरुआत हो गई है

यूँ तो दुनिया भर में सची ख़बरें छापने वाले हजारों अखबार हैं पर मुझे लगता है की आम पाठक आज कल इन सच्ची ख़बरों को झेल नहीं पा रहा है सो आम पाठकों को सची ख़बरों से पीड़ित देखा तो अचानक यह ख्याल आया कि पाठकों को झूठी ख़बरें भी पसंद आ सक्त्री हैं. मेरे जैसे कितने ही दोस्त होंगे जो पाठकों को झूठी ख़बरों से रू ब रू कार्य सकतें हैं. अगर आप में हो दम झूठी खबरें लिखने का. तो आप मुझे सिर्फ हिंदी मैं मेल करें में आपका आभारी रहूँगा. लगता है कि झूठी ख़बरों का यह सफ़र काफी लम्बा चल सकेगा. और हम पाठकों के दिलों में सेंध लगा कर झूठी ख़बरों के इस सफ़र को बुलंदिओं तक पहुन्चांगे. तो शुरू हो गया आज से झूठी ख़बरों का सफ़र.
बिना किसी की आगया लिए
तथा कथित ब्लैक मेलर संपादक
मुझे अपने एरिया की झूटी ख़बरें मेल करें
galatkhabar@gmail.com

2 टिप्‍पणियां:

  1. Achha Idea hai.

    ek galat khabar yahan se utha sakte hain, thoda badal kar laga sakte hain. : http://newideass.blogspot.com/2010/02/blog-post_943.html

    जवाब देंहटाएं
  2. यूँ भी मीडिया मैं आने वाली अधिकांश ख़बरें जैसे की नेताओं के दावे, वादे, फील गुड टाईप ऐसा होगा, वैसा होगा वाली ख़बरें, विभिन्न संगठनों की विज्ञप्तियां, N.G.O. संबंधी ख़बरें सभी झूठ ही होती हैं.

    जवाब देंहटाएं